केजरीवाल सरकार के दो साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे मनीष सिसोदिया

manish-sisodia6नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार का दिल्ली में आज दूसरा साल पूरा हो गया है, इस मौकेे पर दिल्ली सरकार अपने कार्यकाल का रिपोर्ड कार्ड जारी करेगी। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ये रिपोर्ड कार्ड जारी करेंगे क्योंकि सीएम अरविंद केजरीवाल ब्लड शूगर के इलाज के चलते बेंगलुरु में हैं। रिपोर्ट कार्ड में 2015 में जारी किए गए घोषणापत्र के वादों को पूरा किया जाने का बखान किया जाएगा।

रिपोर्ट कार्ड पेश करने में मनीष सिसोदिया के साथ कैबिनेट के पांच अन्य मंत्री भी शामिल रहेंगे। केजरीवाल सरकार कुछ नारे भी सामने रख सकती है, इसमें ‘दो साल बेमिसाल’ और ‘साल तो केवल दो हुए हैं, काम लेकिन ढेरों हुए हैं’ शामिल हैं। दिल्ली सचिवालय के ऑडिटोरियम में इसको लेकर एक प्रेजेंटेशन भी दी जाएगी।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने सत्ता में आने से पहले फ्री वाई-फाई, सीसीटीवी लगाने जैसे वादे किए थे, हालांकि अभी भी इनका जमीनी स्तर पर दिखना बाकी है। केजरीवाल सरकार के दो साल खट्टास भरे ही रहे भले ही वो केंद्र से टकराव हो या फिर दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग मतभेद। इन मुद्दों को लेकर केजरीवाल सरकार को सोशल मीडिया में काफी फजीहत सहनी पड़ी।

=>
loading...

You May Also Like