एनडी तिवारी मेडिकल कॉलेज की दशा देख फूट-फूट कर रोए

डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय की दशा देख एनडी तिवारी फूट-फूट कर रोए। अस्पताल की समस्याओं को सुनकर कहने लगे, मेरी पत्नी सुशीला तिवारी का नाम क्यों बदनाम कर रहे हैं।

nd-tiwari_1457178638साल का पहला दिन। उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता एनडी तिवारी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट रहे डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए। कुमाऊं के इस सबसे बड़े अस्पताल में सेंट्रल कैंटीन के सामने कूड़े का ढेर दिखा तो एनडी फूट-फूट कर रो पड़े। अस्पताल में दो घंटे के दौरान उनकी आंखों से तीन बार आंसू निकले और इस भावुक स्थिति को देख अस्पताल प्रबंधन भी सकते में आ गया।

एनडी को दोपहर एक बजे व्हील चेयर से अस्पताल के अंदर लाया गया। अपनी पत्नी डॉ. सुशीला तिवारी की मूर्ति को देखने के बाद वह रेडियोलॉजी विभाग में मशीनों की स्थिति जानने पहुंचे। पुत्र रोहित शेखर व पत्नी उज्ज्वला तिवारी भी चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके पांडेय से सवाल करने लगीं।

पूरे दो घंटे के निरीक्षण के दौरान एनडी पहली बार गायनी विभाग के बाहर और दो बार सेंट्रल कैंटीन में रोए। अस्पताल की समस्याओं को सुनकर कहने लगे, मेरी पत्नी सुशीला तिवारी का नाम क्यों बदनाम कर रहे हैं। निरीक्षण के दौरान कई बार एमएस व रोहित उलझ गए।

=>
loading...

You May Also Like