Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस शादी सीजन ट्राई कीजिए बॉलीवुड हीरोइनों की स्टाइलिश चोलियां

sonam-deepika-kareena_1480394432शादी के सीजन में हर कोई सुंदर और स्टाइलिश दिखना चाहता है। चाहे वो दुल्हे की बहन हो या दुल्हन की बेस्ट फ्रेंड, हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग दिखे। अपने आप को सबसे स्टाइलिश दिखाने के लिए आप अपनी फेवरेट हीरोइन से मदद ले सकते हैं। इस सीजन ट्राई कीजिए बॉलीवुड हीरोइनों के फेवरेट फैशनेबल और ट्रेंडी ब्लाउजेज…

शर्ट ब्लाउज
टी-शर्ट ब्लाउज के साथ साड़ी ट्राई करें। ये काफी आकर्षक लगता है और कूल भी। इसे पहन कर आप भी काजोल और कंगना जितनी ही खूबसूरत लग सकती हैं।

कोल्ड शोल्डर ब्लाउज
फैशनेबल और क्लासी। जो लोग बैकलेस ब्लाउज में कंफर्टेबल नहीं हैं वो कोल्ड शोल्डर ट्राई कर सकते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने इसे पहना था जो काफी स्टाइलिश लग रहा था।

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

आजकल लड़कियों में ऑफ शोल्डर टॉप को काफी पसंद किया जा रहा है। ऑफ शोल्डर टॉप को साड़ी के साथ पहने। शादी में आपसे ज्यादा फैशनेबल और कोई नहीं दिखेगा।

केप ब्लाउज
केप गाउन्स के बाद अब केप ब्लाउज में भी काफी पसंद किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण ने जब से इसे पहना है, यह लड़कियों का पसंदीदा स्टाइल बन गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.