आज भारत में लांच होगा COOL PLAY 6 स्मार्टफोन, जानिए इसकी खूबियां

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कूलपैड ने आज अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में है. माना जा रहा है कि यह नया स्मार्टफोन कूल प्ले 6 हो सकता है. इस स्मार्टफोन को एक मिड-रेंज में पेश किया जायेगा. लेकिन कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन की कीमत और बिक्री को लेकर कोई जानकारी नहीं है. उम्मीद की जा रही है कि लांच होने के बाद इन सब जानकरी का खुलासा हो जाये. 

कूल प्ले 6 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताये तो यूजर को 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, 1920×1080 पिक्सल रिजोलुशन है. परफॉर्मन्स के लिए ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर के साथ मल्टीटॉस्किंग के लिए 6 जीबी रैम दी गयी है. इसलिए इस स्मार्टफोन को खास गेम खेलने वालो के लिए बनाया गया है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए ग्राफिकल प्रोसेसिंग यूनिट में एड्रीनो 510 दिया है. कंपनी की माने तो 6 घंटे लगातार गेमिंग खेल पाने में सक्षम है.

कैमरा सेटअप के चलते 13 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा रियर पर जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया है. मीडिया स्टोरेज के लिए इनबिल्ट 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है. स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता 4060 एमएएच दी है, कंपनी की माने तो एक बार चार्ज करने पर 252 घंटे का स्टैंडबाय बैकअप, 9 घंटे इंटरनेट ब्राउज़िंग और 8 घंटे का वीडियो कालिंग कर पाने में सक्षम है. ड्यूल सिम सपोर्ट वाला यह फ़ोन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी को लेकर सभी जरुरी फीचर मौजद है.   

 

=>
loading...

You May Also Like