Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय ने निभाया वादा,जॉली एलएलबी-2 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

अक्षय के अपना वादा निभाया रिलीज किया ‘जॉली एलएलबी-2 का फर्स्ट लुक. अक्षय कुमार आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ का फर्स्ट लुक कल रिलीज हुआ. इसकी जानकारी अक्षय कुमार अपने ट्वीटर पर दी और फर्स्ट लुक और टीज़र पोस्टर शेयर किया.

jolly-llb

फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय कुमार एक पुराने मॉडल के स्कूटर पर बैठे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. उनके इस पोस्टर को देखकर लगता है फिल्म में अक्षय एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं.इसके लिए अक्षय के लुक को साधारण सी पेंट शर्ट में माथे पर टीका लगाये दिखाया गया है,उनके स्कूटर में एक टिफ़िन लटक रहा है और वो कोर्ट के सामने खड़े हैं.

jolly-llb2

इसके पहले अक्षय ने ट्वीट कर कहा था की “आज जॉली से मिलने के तैयार रहिये,’जॉली एलएलबी2′ की जर्नी शुरू हो गयी है,ये रहा टीज़र पोस्टर”. इस पोस्टर में एक स्कूटर पर अक्षय का पीछे का लुक दिखाया गया था.पोस्टर पर लिखा है… “State Vs Jolly LLB2”.जिससे ये पता चलता है की इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे वकील बने होंगे जो स्टेट की खिलाफ केस लड़ते हैं.

आपको बता दें ,’जॉली एलएलबी’ का सिक्वल है, इसके पहले पार्ट में अरशद वारशी मुख्य भूमिका में थे.’जॉली एलएलबी2′ के लेखक और निर्देशक सुभाष कपूर हैं.फिल्म 10 फ़रवरी 2017 को रिलीज़ हो रही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.