Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ज़रूर ट्राय करे सर्दियों के इस फैशन को

फैशन हमेशा अपना रंग बदलता रहता है .आजकल फैशन में  डेनिम और बॉम्बर जैकेट का खूब ट्रैंड चल रहा है. इसी के साथ इस फैशन सीजन में चल रहे हैं पोंचो. पोंचो स्टाइल फैशन में नए नहीं हैं, पहले भी लोग इन्हें वियर करते थे लेकिन इन दिनों ये फैशन में दोबारा आ गए हैं. पोंचो स्टाइल ड्रैस को आप कैजुअल, स्ट्रीट स्टाइल और कॉकटेल पार्टी में पहन हैंpo_58749b137f955

 1-पहले तो सिर्फ कमर तक के पोंचो फैशन में चलते थे लेकिन अब फ्लोर लैथ पोंचो भी लड़कियों को पसंद आ रहे हैं. इसमें सिर से लेकर पैरों तक आपकी पूरी बॉडी कवर हो जाती है जिससे आप फैशनेबल तो दिखती हैं, साथ ही ठंड से भी बची रहती हैं.

2-केप स्टाइल पोंचो इन दिनों काफी ट्रैंड में चल रहा है. यह प्रिंट औऱ प्लेन दोनों तरह से आप चूज कर सकती हैं. जींस और लांग गाऊन के साथ आप इसे वियर कर सकती हैं.

3-गर्म फैब्रिक पर थ्रैड, मिरर वर्क और इम्ब्रायडरी वर्क वाले पोंचो भी ट्राई कर सकती हैं. किसी नाइट पार्टी को अटैंड करने जा रही हैं तो जींस लांग शूज के साथ आप इस तरह के पोंचो को पहन सकती हैं. 

4-हाई नैक पोंचो भी बहुत खूबसूरत लगते हैं. नैक पर फर लगी हो तो ये और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लगते हैं. इसके अलावा चैक या प्रिंटेड पोंचो भी वियर किए जा सकते हैं. गर्लिश लुक चाहते हैं तो इस तरह के पोंचो की ही सिलैक्शन करें. 

5-पुराने जमाने में लोग क्रोशिए की मदद से बनाए गए पोंचो भी पहनते करते थे. रैट्रो स्टाइल फैशन एक बार फिर ट्रैंड में है तो आप क्रोशिए से बना पोंचो भी ट्राई कर सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.