Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में परफॉर्म करेंगी सिंगर रेबेका

ब्रिटेन की गायिका रेबेका फग्र्युसन ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में प्रस्तुति देने के लिए शर्त रखी है। रेबेका का कहना है कि विरोध स्वरूप गीत ‘स्ट्रैंज फ्रूट’ गाने का अवसर मिलने पर ही वह ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी। rebeccaवेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, रेबेका ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए कहा कि उन्हें 20 जनवरी को आयोजित होने वाले इस समारोह में प्रस्तुति देने का आमंत्रण मिला है।

रेबेका फग्र्युसन की परफॉरमेंस

रेबेका ने कहा, “मुझे प्रस्तुति के लिए पूछा गया है और मेरा जवाब है कि अगर आप लोग अमेरिका में प्रतिबंधित किए गए विवादस्पद गीत ‘स्ट्रैंज फ्रूट’ को गाने की अनुमति देते हैं, तभी में प्रस्तुति दूंगी।”

गायिका ने कहा, “अश्वेत लोगों की परेशानी को दर्शाने वाले इस गीत में हमें बताया गया है कि विश्व में नफरत को केवल प्रेम से ही मिटाया जा सकता है।”

‘स्ट्रैंज फ्रूट’ को पहली बार बिली होलिडे ने रिकॉर्ड किया था।रेबेका की इस शर्त पर ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के आयोजकों की ओर से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.